महिला को चकमा देकर करीब 4.50 लाख रुपए के जेवर लेकर फरार हुए बदमाश , सैल्समैन के रुप में आये दो शातिर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

 



रेनवाल। सोना चमकाने के नाम पर लाखो रुपए की धोखाधड़ी एवं लूट का बडा मामला रेनवाल में सामने आया है । रेनवाल के प्रमुख व्यापारी बंशीधर खटोड एवं उनकी पत्नि धनसुखी देवी के साथ 4.50 लाख रुपए के सोने के जेवर की ठगी के मामले ने सभी को सावचेत रहने के साथ-साथ अनजान व्यक्तिओ से दूरी  बनाने  की सीख दी है। 

सैल्समैन के रुप में आये दोनो शातिर बदमाश वारदात को अंजाम देते हुये 4.50 लाख रुपए के सोने के जेवर लेकर फरार हो गये।लूट की घटना का शिकार हुये पत्थर मंढी निवासी बंशीधर खटोड एवं  उनकी पत्नि धनसुखी देवी ने पूरी  जानकारी देते हुये बताया की आज दोपहर 11 बजे दो सैल्समैन उनके घर आये और बर्तन,टाईल्स आदि साफ करने की बात कहने लगे। बातो में उलझाते हुये पहले घर के बाहर ही बर्तन आदि साफ करने लगे,फिर उसके बाद टाईल्स आदि साफ करने की बात कर मकान के अंदर घुस गये।

 धीरे-धीरे चांदी की पायजेब आदि साफ करते हुये सोने के गहने भी मांगने लगे। बातो में उलझाते हुये महिला धनसुखी देवी खटोड से सोने की चार चुडी एवं एक चैन के रुप में आठ तोला सोना जिसकी कीमत लगभग 4.5 लाख रुपये है उसको पहले तेजाब के पानी में डाला, फिर ठण्डा करने का बहाना बनाते हुये सोने लेकर फरार हो गये।

इस घटना से सहमें हुये दम्पति एक बार तो घबरा गये,लेकिन फिर हिम्मत कर अपने नजदीक रहने वाले परिवार के सदस्य रमेशचंद एवं ऊषा खटोड तथा पुत्र दिनेश खटोड को पुरी जानकारी दी। परिजनो ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर थानाप्रभारी उमरावसिंह गुर्जर मौके पर पहुचे और मामले की जांच करते हुये आस-पास के सभी कैमरे भी खंगाले।देर रात तक भी बदमाशों का कोई भी सुराग नही लगा। (विष्णु जाखोटिया की रिपोर्ट )

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने