संरक्षक मंडल, प्रदेश स्थायी समिति सदस्यों व जिला कोषाध्यक्षो की बैठक में लिए गए विभिन्न निर्णय, सरकार से शिक्षा विभाग के सभी संवर्गो में पदोन्नति की माँग

जयपुर । राजस्थान शिक्षक संघ (सियाराम) के प्रदेश कार्यालय में संगठन की संरक्षक मंडल, प्रदेश स्थायी समिति सदस्यों व जिला कोषाध्यक्षो की संयुक्त बैठक प्रदेश मुख्य संरक्षक व प्रशासनिक अध्यक्ष सियाराम शर्मा के सानिध्य व प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गयी बैठक में महामंत्री रामदयाल मीणा ने संगठन की आगामी कार्ययोजना रखी तथा स्थायी समिति के सदस्यों द्वारा संगठन के विधान की समीक्षा की गयी।

इस दौरान सरकार से  शिक्षा विभाग में सभी संवर्गो की नियमित व लंबित डीपीसी करने की माँग प्रमुखता से गयी गयी। 

पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव के बाद तृतीय श्रेणी के शिक्षकों के स्थानांतरण खोलने की माँग भी पुरजोर से उठायी  यदि पदौन्नति समय पर नहीं की गयी तो संगठन चुनाव के बाद पुरजोर विरोध करेगा ।

संगठन के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश मीणा ने बताया की लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश महासमिति का सम्मेलन अलवर में आयोजित होगा जिसकी  रुपरेखा भी तय की गयी जिसके संयोजक राजेन्द्र प्रसाद शर्मा को बनाया गया, संगठन पदाधिकारियों द्वारा दुर्लभ व गंभीर बीमारी से पीड़ित अर्जुन जांगिड़ बालक के लिए भी सहयोग किया जाएगा ।

बैठक में संरक्षक सुरेशचंद शर्मा, रामेश्वर लाल सैनी, श्याम सिंह जघीना, ईश्वर दयाल शर्मा, सावित्री शर्मा, अशोक पाराशर, राजकुमार मूंड, लक्ष्मी नारायण स्वामी, उम्मेद सिंह डूड़ी,

नवीन शर्मा,बनवारी लाल सैनी, प्रवीण गौड़, राजेंद्र पारीक, दूली चंद शर्मा, बदन सिंह मीणा, उगमा वैष्णव, विजय शर्मा, गोपाल लाल गुप्ता, चरण सिंह, गजेंद्र सिंह, रामेश्वर प्रसाद सैनी ,दैवैन्द्र राठोर  आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने